भीनमाल : रोडवेज बस चालक को इतना पीटा कि पहुंच गया अस्पताल

भीनमाल @ अर्थ न्यूज नेटवर्क

शहर में इन दिनों निजी बस संचालकों की मनमानी इस कदर हावी है कि वे रोडवेज के कर्मचारियों पर हमला करने तक से नहीं कतरा रहे हैं। लेकिन इन पर अंकुश लगने के बजाय इनकी हरकतें लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा ही नजारा रविवार को उस समय देखने को मिला जब निजी बस संचालकों से जुड़े लोगों ने एक रोडवेज बस को जुंजाणी बस स्टैंड पर ना केवल रुकवाया, बल्कि चालक की सरेराह पिटाई तक कर दी। इससे चालक बुरी तरह घायल हो गया।

 

दरअसल, रविवार दोपहर निजी बसों के कर्मचारियों ने जुंजाणी बस स्टैंड पर सिरोही आगार की रोडवेज बस को रुकवा कर चालक को खींच को बाहर निकाल दिया। इस दौरान इस लोगों ने सरेआम चालक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। रोडवेज चालक खेमाराम पुत्र थानाराम जाट निवासी भिखानियों की ढाणी थाना चौहटन ने बताया कि रविवार को निजी बस कर्मचारियों ने उसकी बस रुकवा दी।  

 

इस दौरान निजी बस में से पांच लोग उतरे और सवारी ले जाने की बात पर उसे लात घुंसों से बुरी तरह मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान रोडवेज चालक गंभीर घायल हो गया। इस दौरान मौके पर बड़ी तादाद में तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं समझाइश करके मौके पर मामला शांत करवाया। गौरतलब है कि निजी बस संचालकों व रोडवेज कर्मचारियों के बीच आए दिन तकरार होती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.829 seconds. Stats plugin by www.blog.ca