अगर आप यूज करते हैं जियो सिम, तो जरूरी है आपके लिए यह खबर…

नई दिल्ली @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जियो के वेलकम व न्यू ईयर ऑफर के पूरा होने से पहले ही कम्पनी ने अपने उपभोक्ताओं को घोषणा के मुताबिक एक और सौगात दी है। कम्पनी ने 28 फरवरी की रात को बारह बजे ही प्राइम सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए। इसके लिए उपभोक्ता को एक बार 99 रुपए का शुल्क अदा करना होगा। मेम्बर बनने के बाद हर महीने 303 रुपए में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा।

 

 

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने कुछ ही दिनों पहले उपभोक्ताओं के नए पैक की घोषणा की थी। जिसके तहत 1 अप्रेल से उपभोक्ता को प्राइम मेम्बरशिप लेने पर कम रुपए में बड़ा डाटा पैकेज देने का दावा किया था। इसके लिए 1 मार्च से 31 मार्च तक रजिस्ट्रेशन होगा। इसके तहत 303 रुपए मासिक में प्रतिदिन के लिए 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं 499 रुपए मासिक के प्लान में उपभोक्ता हर रोज 2 जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकेगा।

दस हजार का प्लान भी उपलब्ध

जानकारी के अनुसार प्राइम ऑफर में कई अन्य प्लान भी है। जिसमें अधिकतम 10 हजार रुपए का प्लान है। इसमें एक साल के लिए उपभोक्ता को 750 जीबी डाटा दिया जाएगा। जबकि अन्य प्लान जैसे 149, 303, 499 रुपए में वैलेडिटी 28 दिन की होगी। इसमें वॉयस कॉलिंग व रोमिंग अनलिमिटेड होगी।

प्रीपेड यूजर्स के लिए बूस्टर्स प्लान

कम्पनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई बूस्टर्स भी जारी करने का ऐलान किया है। जिसमें 11 रुपए में 100 एमबी, 51 रुपए में 1 जीबी, 91 रुपए में 2 जीबी व 301 रुपए में 10 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कम्पनी ने अन्य कम्पनी की तर्ज पर टॉपअप प्लान भी पेश किए हैं। जो 10 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक उपलब्ध रहेंगे।

पोस्टपेड यूजर्स के लिए तीन प्लान

कम्पनी ने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए भी कई प्लान पेश किए हैं। इसमें खास तौर से तीन प्लान है। जिसमें 303 रुपए के प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। जबकि 499 रुपए में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं तीसरे प्लान में 60 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन इसमें कोई कैपिंग नहीं होगी। सभी प्लान में लोकल व एसटीडी कॉल के साथ ही रोमिंग फ्री रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.670 seconds. Stats plugin by www.blog.ca