रिलायंस जीयो ने फ्री सेवा की अवधि बढ़ाई, दिसम्बर के बाद इतना डाटा मिलेगा फ्री

रिलायंस जीयो 4जी नेटवर्क की मुफ्त सेवाओं को लेकर काफी दिनों से यह चर्चा हो रही कि मुफ्त सेवाएं ३१ दिसम्बर से बढ़ाई जा सकती है। वहीं यह भी चर्चा हो रही थी कि यह अवधि मार्च तक हो सकती है।

इस बीच कंपनी ने अधिकारिक रूप से 31 मार्च तक मुफ्त सेवाओं को बढ़ाने की घोषणा कर दी है। इस बारे में रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर घोषणा की है। लाइव वीडियो के माध्यम से की गई इस कांफ्रेंस में अम्बानी ने बताया कि जियो की सभी सेवाएं मार्च 2017 तक उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त होंगी। इसके लिए कंपनी ने हैप्पी न्यू इयर ऑफर शुरू किया है। हालांकि इस घोषणा के साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पहले जहां हर रोज उपभोक्ता 4जीबी डाटा का उपयोग कर सकता था। वहीं 31 दिसंबर के बाद 1जीबी मिलेगा।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि नेटवर्क कंजेशन की वजह से जिन उपभोक्ताओं को शिकायत मिल रही है उन्हें जल्द ही बेहतर सर्विस प्रदान की जाएगी। जैसा कि पहले ही जानकारी दी गई थी कि 3 दिसंबर से जियो का वेलकम ऑफर खत्म हो जाएगा और इसके बाद जो जियो का सिम लेने पर शुल्क चुकाना पड़ सकता है। परंतु मुकेश अंबानी ने यह घोषणा की है कि 4 दिसंबर को भी जो लोग जियो सिम लेंगे उन्हें वेलकम ऑफर का लाभ मिलेगा। 31 दिसंबर तक वे वेलकम ऑफर के तहत सेवाएं प्राप्त करेंगे जबकि 1 जनवरी से उन्हें हैप्पी न्यू ईयर प्लान में शिफ्ट कर दिया जाएगा। अंबानी ने बताया कि जो पहले से जियो सिम उपभोक्ता हैं उन्हें भी 31 दिसंबर तक वेलकम ऑफर का लाभ मिलेगा और इसके बाद खुद ही उनका सिम हैप्पी न्यू ईयर प्लान में शिफ्ट कर दिया जाएगा जहां 31 मार्च 2017 तक सभी सेवाएं मुफ्त मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.725 seconds. Stats plugin by www.blog.ca