मांडोली में निजी बस ने बाप-बेटी को कुचला, मौके पर ही मौत, एक अन्य घायल

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


रामसीन के निकट गुरुवार को मांडोली में एक निजी ट्रावेल्स बस ने बाइक पर सवार बाप-बेटी को चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की कुचलने से मौत हो गई। वहीं एक अन्य बाइक चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया। जिससे उपचार के लिए भीनमाल रैफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर काफी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच, सूचना मिलने पर रामसीन पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं जालोर से पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित ने भी मांडोली पहुंचकर मौका मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों से समझाइश कर उन्हें शांत किया। इस बीच, निजी बस के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार निजी ट्रावेल्स बस ने मोटरसाइकिल पर सवार भूतवास निवासी नवाराम व उसकी बेटी अलका को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल बस के नीचे दब गई। वहीं दोनों बाप-बेटी के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए। दोनों बाप-बेटी की मौके पर मौत हो गई। इस दौरान हड़बड़ाहट में चालक ने एक अन्य बाइक चालक भूती निवासी ललित कुमार को भी चपेट में ले लिया। जिससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। जिसे उपचार के लिए भीनमाल रैफर किया गया है। इधर, घटना के बाद मौके पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने बस स्टैण्ड पर वाहनों की गति को नियंत्रित करने की मांग को लेकर प्रशासन के लिए प्रति नाराजगी भी जताई। इस दौरान मौके पर पहुंची रामसीन पुलिस व पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहि ने ग्रामीणों को समझाइश कर शांत किया। शाम को निजी बस के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

जिसने भी देखा हादसा, आंखें भर आईं

पलभर में हुए इस दर्दनाक हादसे को जिसने भी देखा उसकी आंखें भर आईं। रोड़ पर शवों के आसपास खून बिखरा पड़ा था। वहीं उनके शव के भी टुकड़े हो गए थे। हालंाकि हादसे के समय बस स्टैण्ड पर चाय की थड़ी पर अन्य दुकानों पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन हादसा इतने कम समय में हुआ कि किसी को कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.731 seconds. Stats plugin by www.blog.ca