Video : पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धरे गए पटवारी व ग्राम प्रतिहारी

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को देवड़ा पटवारी व ग्राम प्रतिहारी को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा। यह राशि म्यूटेशन स्वीकृत करवाने की एवज में ली गई थी।
एसीबी जालोर के उप अधीक्षक अन्नराज राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी देवड़ा (झाब) निवासी मोटाराम पुत्र लच्छूराम ब्राह्मण ने शिकायत पेश कर बताया कि उसने अपने भाई जीवाराम के नाम से रजिस्ट्री सुदा जमीन क्रय की थी। जमीन का म्यूटेशन भरकर स्वीकृत करवाने की एवज में देवड़ा पटवारी आसूराम पुत्र जालाराम मेघवाल निवासी पादरड़ी (चितलवाना) पांच हजार की रिश्वत की मांग कर रहा है। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया।

 

 

जिसमें पटवारी आसूराम ने यह राशि अपने सहकर्मी देवड़ा में कार्यरत अंशकालीन ग्राम प्रतिहारी मनजीराम पुत्र चमनाराम मेघवाल निवासी केरलीनाडा (देवड़ा) को देने के लिए कहा। एसीबी ने परिवादी को राशि देकर भेजा। इस दौरान मनजीराम ने पांच हजार रुपए लेकर अपनी जेब में रखे। इस दौरान इशारा मिलते ही एसीबी दल ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा। पटवारी आसूराम व ग्राम प्रतिहारी मनजीराम को टीम ने दस्तयाब कर लिया। फिलहाल, एसीबी की ओर से अग्रिम कार्यवाही जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.844 seconds. Stats plugin by www.blog.ca