दर्दनाक हादसा : पिता सहित तीन संतानों की मौत

अर्थ न्यूज. दौसा

जिले के लालसोट शहर के खटवा रोड के पास बुधवार रात को हुई सड़क दुर्घटना ने क्षेत्र के लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है। बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रोली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उस पर सवार एक पिता सहित उसके तीन मासूम बच्चों की भी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के अनुसार मंडवारा ढाणी निवासी बुद्धालाल सैनी उसके पुत्र कालू, अनिल तथा पुत्री अंजली व धोली के साथ गणगौर की सवारी देखने के बाद मोटरसाइकिल से वापिस घर आ रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे चार जनों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल है। इधर, इस घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिली उनके चेहरों पर उदासी की लकीरे छा गई। हर कोई इस घटना को लेकर दुखी नजर आया। एक साथ तीन मासूम बच्चों तथा उनके पिता की मौत के कारण गांव में किसी के घर चूल्हे तक नहीं जले।

अवैध बजरी खनन माफियाओं का राज

बजरी खनन पर रोक के बावजूद बजरी खनन माफियाओं का काला कारनामा जारी है। शाम होते ही बजरी माफिया नदी में जाकर बजरी का अवैध खनन शुरू कर देते हैं, जो अल सवेरे तक चलता है। बजरी से भरे इन वाहन के चालक भी जल्दबाजी में पूरी तरह लापरवाही से वाहन का संचालन करते हैं। जिससे दूसरे लोगों की जान को खतरा रहता है। प्रशासन इन माफियाओं के खिलाफ किसी तरह की कार्यवाही नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.521 seconds. Stats plugin by www.blog.ca