गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

गंगापुर सिटी @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


शहर के ताजपुर रोड पर मकान में एक व्यक्ति गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। घटना रात दो बजे के करीब बताई जा रहा है, जब यह व्यक्ति छत के रास्त घर में दाखिल हुआ और हत्या कर उस रास्ते से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही एफएसएल टीम को बुलाया और साक्ष्य जुटाए।

 

 

प्रशिक्षु पुलिस उप अधीक्षक अजंलि ने बताया कि अमरगढ़ (सपोटरा) निवासी प्रियंका जांगिड़ (25) की शादी 30 जनवरी 2015 को मसावता (सपोटरा) निवासी मदनमोहन जांगिड़ से हुई थी। – करीब छह माह से प्रियंका अपने जेठ रमेश जांगिड़ के ताजपुर रोड स्थित मकान में रह रही थी। वहीं इस मकान के समीप ही प्रियंका की मां भी किराए के मकान में रहती है। सोमवार रात करीब दो बजे मदनमोहन छत से सीढिय़ों के रास्ते छुपके से मकान में दाखिल हुआ। इस दौरान उसने प्रियंका के कमरे में घुसकर कुंडी लगा दी। इस दौरान प्रियंका के चिल्लाने की आवाज आई और कुछ ही समय में मदनमोहन सीढिय़ों के रास्ते भाग गया। इस बात की पुष्ठि मकान में किराए पर रहने वाली मलूकी मीणा ने किया। जिससे मृतका के पति को छत के रास्ते घर में दाखिल होते देखा था। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंच मौका मुआयना किया। इस दौरान समीप ही किराए के मकान में निवास करने वाली मृतका की मां भी पहुंच गया। उसके मुताबिक प्रियंका गर्भवती थी।

 

 


एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदू, कार्यवाहक पुलिस उप अधीक्षक अकलेश, प्रशिक्षु पुलिस उप अधीक्षक अंजलि, एसआई पूरनचंद सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान करौली से एफएसएल टीम करौली भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने कमरे में बिखरे पड़े खून एवं सीढिय़ों की रेलिंग से साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस ने कमरे से खून से सना चाकू व मोबाइल बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.842 seconds. Stats plugin by www.blog.ca