सहायता पाकर भाव विभोर हुआ पिता, विधायक के सामने छलकी आंखें…

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


उपखंड क्षेत्र के हरजी-पचानवा मार्ग पर जवाई नदी की रपट पर नहाते समय गत दिनों बहे किशोर के परिजनों को सांत्वना देने शनिवार को आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित उनके घर पहुंचे। इस दौरान विधायक ने मृतक किशोर के पिता व दादी को सांत्वना दी। साथ ही मृतक के पिता को आपदा प्रबंधक के तहत सहायता राशि का चेक दिया। इस दौरान मृतक किशोर का पिता भाव विभोर हो गया और उसकी आंखें छलक उठी।

 

 

गौरतलब है गत दिनों हरजी-पचानवा मार्ग पर जवाई नदी की रपट पर नहाते समय पचानवा निवासी कैलाश (10) पुत्र नारायणलाल मेघवाल फिसल कर गिर गया। इस दौरान उसकी शनिवार को विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित ने पचानवा में उनके निवास पर जाकर मृतक के पिता नारायणलाल को आपदा प्रबंधक के तहत चार लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। इस दौरान विधायक ने परिजनों को सांत्वना भी दी। साथ ही सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान नारायणलाल भाव विभोर हो गया और उसकी आंखें छलक उठी। इस दौरान विधायक के साथ तहसीलदार पंकज जैन, लालसिंह नीलकंठ, हिम्मताराम मेघवाल, ओटरमल परमार, अभिमन्युसिंह चारण, पटवारी वीसाराम, फौजाराम भी मौजूद रहे। इससे पूर्व शुक्रवार को विधायक आकोली गांव में भी पानी में बहने वाले युवक के घर पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने मृतक युवक के पिता पदमाराम देवासी को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। गौरतलब है कि आकोली निवासी नैनाराम (20) पुत्र पदमाराम देवासी की गत दिनों नदी में बहने से मौत हो गई थी। एनडीआरएफ टीम के गोताखोरों ने अगले दिन उसका शव तलाश कर निकाला था।

 

 

इसी तरह शनिवार शाम को सांकरणा में मृतक सुरेश पुत्र माधुसिंह के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। इस मौके लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण और भू-जल मंत्री सुरेंद्र गोयल, तहसीलदार पंकज जैन, लालसिंह नीलकंठ, बाबूसिंह सांकरणा, प्रहलादसिंह, भोपालसिंह, विजयसिंह, लेखराजसिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.780 seconds. Stats plugin by www.blog.ca