पहले घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका, फिर ट्रेन से कटकर दी जान, टुकड़ों-टुकड़ों में बिखरा शरीर

बूंदी @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जिले के लाखेरी में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे ने हर किसी का दिल दहला दिया। सवाईमाधोपुर के गंगापुर सिटी से भागे प्रेमी-प्रेमिका ने हिम्मतपुरा गांव के समीप ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों के शव टुकड़ों में जहां-तहां बिखर गए। पुलिस ने युवक की पहचान कर ली, जबकि युवती की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

 

 

पुलिस के अनुसार इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के हिम्मतपुरा गांव के समीप शुक्रवार को रेलवे पटरी के किनारे चलते हुए युवक-युवती नजर आए। दोनों के कंधे पर बैग टंगे थे। इस दौरान समीप ही मौजूद चौकी पर सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस को झंडी दिखाने वाले गार्ड ने उन्हें आते देखा लिया। इस पर गार्ड को उनके सुसाइड करने का संदेह हुआ तो उसने आवाज लगाई। इस दरम्यान ट्रेन आ गई और युवक-युवती अचानक पटरी पर आकर खड़े हो गए। घबराए गार्ड ने तत्काल इंदरगढ़ पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना किया तो दोनों के शवों के चिथड़े बिखरे पड़े थे। इस दौरान उनके कपड़ों की तलाशी लेने पर पुलिस को युवक की जेब से आईकार्ड मिला। जिसमें उसकी पहचान सवाईमाधोपुर के गंगापुर सिटी निवासी शैलेष मीणा (२8) के रूप में हुई।

 

 

पुलिस ने फोन किया तो पता चला माजरा

इस दौरान पुलिस ने कार्ड के साथ मिले नम्बर पर फोन किया तो उसके परिजनों से बात हो गई। इस दौरान पुलिस ने हादसे की जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने बताया कि शैलेष गुरुवार से लापता है। इसके अलावा मोहल्ले की एक युवती भी गायब है। जिसकी परिजन तलाश कर रहे हैं। पुलिस को दोनों के पास पूजा का सामान व माला भी मिली। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे इंदरगढ़ में देवी मां के मंदिर में दर्शन करके लौटे थे तथा वे किसी होटल में भी रुके होंगे। फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.854 seconds. Stats plugin by www.blog.ca