भीनमाल में लूटेरे सक्रिय, पांच माह में तीन किसानों को लूटा

अर्थ न्यूज. भीनमाल

भीनमाल शहर में लूटेरे पुलिस से ज्यादा सक्रिय हो रखे हैं। पिछले पांच माह में तीन किसानों को लूट का शिकार होना पड़ा है। गौर करने वाली बात तो यह है कि लूट की तीनों घटनाएं शहर के पंजाब नेशनल बैंक में हुई।

बैग के चीरा लगाया, 2 लाख 10 हजार पार

जानकारी के अनुसार हमीराराम पुत्र वदाराम मेघवाल निवासी दांतीवास बुधवार को अंबेडकर सर्किल के पास पृथ्वी प्लाजा कॉम्पलेक्स में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में केसीसी खाते से रुपए निकालने के लिए उसके पोतेे वागाराम के साथ आए थे। दोपहर 12.30 बजे के आसपास केसीसी खाते से 2.८० रुपए आहरित किए। इस दौरान 20 हजार रुपए किसी परिचित को उधार दे दिए। बाकी 2.60 लाख रुपए थेले में रखकर टैक्सी किराए की। टैक्सी में सवार हुए तो थैला के चीरा लगा देख उनके होश उड़ गए। उसमें मात्र 50 हजार रुपए ही थे। पुलिस को सूचना मिलने पर बैंक परिसर में लगे कैमरों को खंगाला गया, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया।

पांच माह में तीसरी बड़ी घटना

पांच माह में पंजाब नेशनल बैंक में बुधवार को हुई लूट की सबसे बड़ी घटना है। इससे पूर्व 20 नवंबर 2017 को अरणु निवासी गुमानसिंह राजपूत का थैला चीरकर बैंक के अंदर से एक लाख रुपए पार कर लिए थे। 29 जनवरी को सावीधर निवासी 70 वर्षीय नारणाराम पुत्र सुरताजी चौधरी के खाते में रुपए जमा करवाने आया था तो वह भी २५ हजार की लूट का शिकार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.803 seconds. Stats plugin by www.blog.ca
error: