खेत पर काम करने वाले युवक ने मालिक की चार साल की बेटी का किया अपहरण, गुजरात और रानीवाड़ा पुलिस ने सकुशल छुड़ाया

अर्थ न्यूज नेटवर्क. रानीवाड़ा

निकटवर्ती गुजरात जिले के पालनपुर तहसील के भूतेड़ी गांव में बादरपूरा कृषि फार्म के मालिक मन्नुभाई पुत्र पृथ्वीभाई आंजणा की 4 साल की बेटी तन्वी को उसके यहां दो साल से काम करने वाले युवक सरदार उर्फ मुकेश निवासी सेंबलपाणी तहसील दांता ने ही मंगलवार को अपहरण कर लिया। पुलिस को जानकारी मिलने पर पालनपुर पुलिस व रानीवाड़ा पुलिस की संयुक्त कार्यवाही के बाद रेल्वे क्रॉसिंग के पास एक कमरे से तन्वी को सकुशल मुक्त करवाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी सरदार उर्फ मुकेश को तन्वी के पिता ने तन्वी को स्कूल से घर लाने के लिए मोटरसाइकिल देकर भेजा था, लेकिन जब शाम तक सरदार तन्वी को लेकर घर नहीं आया तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

तकनीकी आधार पर लोकेशन चली पता

परिजनों ने खोजबीन की तो सरदार का मोबाइल बंद आने लगा। इसके बाद पालनपुर पुलिस ने उसकी लोकेशन रानीवाड़ा में पता लगी। इधर, रानीवाड़ा पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद थानाधिकारी चंपाराम के नेतृत्व में सादी वर्दी में पुलिस ने नजर रखनी शुरू की। मंगलवार रात 9 बजे के करीब रेल्वे क्रॉसिंग के पास एक कमरे से सकुशल मुक्त करवाया। यह कमरा उसके सहयोग उत्तरप्रदेश निवासी मनोज का था, जो रानीवाड़ा में पेंटर का कार्य करता था। पालनपुर पुलिस ने सरदार व मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

कारण स्पष्ट नहीं

सरदार पिछले दो साल से मन्नुभाई के खेत पर कार्य कर रहा था। तन्वी को रोजाना स्कूल छोडऩे तथा लाने का कार्य सरदार ही करता था, लेकिन मंगलवार को वह तन्वी को लेकर घर नहीं पहुंचा और मोटरसाइकिल पर सीधे रानीवाड़ा पहुंच गया। जहां उसके मित्र मनोज कमरा लेकर रहता था।
डरी-सहमी थी तन्वी, पानी तक नहीं पिया
थानाधिकारी चंपाराम के अनुसार तन्वी पूरी तरह से डरी हुई थी। हमारी पूरी टीम ने एक मिशन के रूप में इस कार्य को लिया और तन्वी को सकुशल मुक्त कराया। आरोपी शराब के नशे में था वह बच्ची के साथ कुछ भी कर सकता था। चंपाराम के अनुसार इस मिशन की सफलता हमें स्वयं को गौरवांवित करती है क्योंकि हम तन्वी को सकुशल हासिल कर पाए।

कभी जालोर विधायक के पति बाबूलाल मेघवाल की जेब में रहते थे महज 10 हजार रुपए और सिर पर था ढाई लाख का कर्ज, लेकिन चार साल में ही खड़ी कर दी करोड़ों की सपंत्ति

अर्थ न्यूज में खबरों के लिए संपर्क करे : 6375240228

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.694 seconds. Stats plugin by www.blog.ca