कवराड़ा सरपंच चम्पालाल सेन अहमदाबाद से गिरफ्तार, इधर सरपंच के खिलाफ करणी सेना ने खोला मोर्चा

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


उपखंड क्षेत्र के कवराड़ा ग्राम पंचायत में राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र की जमीन का बेचान करने के मामले में फरार चल रहे सरपंच चम्पालाल सेन को आहोर पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में न्यायालय की ओर से पूर्व में ही उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज की जा चुकी थी। इधर, राजपूत समाज के लोगों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करने को लेकर करणी सेना ने सरपंच चम्पालाल के खिलाफ मोर्चा खेाल लिया है। करणी सेना की ओर से शुक्रवार को उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा।

 

गौरतलब है कि कवराड़ा सरपंच चम्पालाल सेन को राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र की जमीन बेचान कर फर्जी पट्टा जारी करने के मामले में आरोपी बनाया गया था। इस सम्बंध में उन्होंने न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी, लेकिन गत अप्रेल माह में ही न्यायालय उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी। इसके बाद भी सेन की गिरफ्तार नहीं हो पाई थी। इसको लेकर गत दिनों ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर सरपंच की गिरफ्तारी की मांग की थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश एवं पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के सुपरविजन में आहोर पुलिस टीम ने सरपंच चम्पालाल सेन को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया।

अब करणी सेना ने खोला मोर्चा

इधर, राजपूत समाज के लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करने को लेकर करणी सेना ने सरपंच चम्पालाल सेन के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। गुरुवार को पांचोटा के नागणेशी मंदिर में राजपूत समाज की बैठक आयोजित की गई। जिसमें शुक्रवार सुबह दस बजे आहोर उपखंड मुख्यालय पर इसके विरोध में रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन करने एवं ज्ञापन सौंपने का निर्णय किया गया है। बैठक में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सिरोही के अध्यक्ष कुलदीपसिंह पालड़ी, संरक्षक मनोहरसिंह मानोरा, विसनसिंह कैलाशनगर, उत्तमसिंह जड़ोली, सिंधरट कुँवर सा गोरधनसिंह जी एवं करणी सेना के कही सदस्य उपस्थित रहे। जिसमे अध्यक्ष कुलदीपसिंह, मांगूसिंह बावली समेत समाज के कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.717 seconds. Stats plugin by www.blog.ca