APL Video : दबंग के रनों की दबंगई, सब पर भारी

जालोर.

एपीएल के बैनरतले आयोजित रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का सुरूर लोगों के सिर पर चढ़कर बोलने लगा है। हाल यह है कि सर्दी के बावजूद देर रात तक लोग मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। मंगलवार रात को मैच ने ऐसा समां बांधा कि लोग दो घंटे तक अपनी जगह से हिले तक नहीं। आहोर राइडर और दबंग वॉरियर गंगावा के रोमांचक मैच में राहुल और अजय की जुगलबंदी ने चौकों व छक्कों के साथ रनों की ऐसी बरसात की कि लोग हैरत से देखते रह गए।

टॉस जीतते हुए आहोर राइडर ने क्षेत्ररक्षण का निर्णय किया। दबंग वॉरियर की ओर से ओपनर बल्लेबाज के तौर पर मैदान में उतरे राहुल व अजय ने रनों की बौछार कर दी। राहुल ने 7 छक्कों व 3 चौकों की मदद से 20 गेंदों पर 60 रन बनाए। वहीं अजय ने 7 छक्कों व 2 चौकों की मदद से 24 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। इसी तरह विकास ने 10 व अरविंद ने 18 रन बनाए। इस तरह दबंग वॉरियर ने 10 ऑवर में 2 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। आहोर राइडर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जगविंदर ने एक विकेट लिया। वहीं जगविंदर ने एक कैच लपका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आहोर राइडर छह विकेट के नुकसान के साथ 30 रनों पर सिमट गई। आहोर राइडर की ओर से किशोर ने 4 रन, यासिन ने 6 रन व जगदीश ने 8 रन बनाए। दबंग वॉरियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल व उत्तम ने 2-2 तथा अजय व विकास ने 1-1 विकेट लिए। इस तरह दबंग वॉरियर ने यह मैच 130 रन से जीता। यह स्कोर इस प्रतियोगिता का अब तक का सबसे श्रेष्ठ स्कोर है।


Video-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.800 seconds. Stats plugin by www.blog.ca