पीएम से मिलकर राहुल ने कर्ज को लेकर कही ये बात तो मोदी बोले मिलते रहिए

देश में 2000 हजार और 500 के पुराने नोट बंद होने के बाद संसद का शीतकालीन सत्र हंगाामे की भेंट चढ़ गया है। शुक्रवार को सत्र का आखिरी दिन है। इसे देखते हुए सत्र से ठीक पहले कांग्रेस सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। इस दल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल थे। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से किसानों का कर्ज माफ करने की मांग की। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी से कहा कि मिलते रहा करिए।

सत्र शुरू होने से ठीक पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर किसानों को फसल पर अधिक न्यूनतम समर्थन मूल्य देने की मांग की। नोटबंदी के बाद इक_ा हुई रकम को किसानों की कर्ज माफी के लिए इस्तेमाल करने की मांग की। बैठक में राहुल गांधी के साथ गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा मौजूद थे।

इस दौरान कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री से मिलकर किसानों की समस्याओं को उठाया। उन्होंने कहा कि हमारे पास 2 करोड़ किसानों के मांगपत्र थे। इसे प्रधानमंत्री के सामने रखा गया। वहीं कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के 50 लाख किसानों की मांग रखी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसानों के कर्ज, सुसाइड और एमएसपी मुद्दे पर हम पीएम से मिले। उन्होंने मामला सुलझाने का वादा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.316 seconds. Stats plugin by www.blog.ca