पिस्तौल के बल पर बेवफा प्रेमी को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका

नई दिल्ली @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


चोट खाए आशिक और सिरफिरे की ओर से लड़की की शादी में हंगामे के मामले कई बार सामने आ जाते हैं, लेकिन पहली बार कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान है। जी हां, इस बार एक प्रेमिका अपने बेवफा प्रेमी को पिस्तौल के बूते मंडल से अगवा कर ले गई। इस दौरान शादी समारोह में हड़कम्प मच गया, लेकिन प्रेमिका की दबंगई देख दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोग बस देखते ही रह गए।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मौदहा कोतवाली के भवानी गांव में सोमवार रात को एक बरात पहुंची। शादी को लेकर काफी हंसी खुशी का माहौल था। जयमाल का कार्यक्रम होने के बाद दूसरी रस्में निभाई जा रही थी। लेकिन अचानक शादी समारोह में हड़कम्प मच गया। वजह थी दूल्हे अशोक यादव की प्रेमिका तीन लोगों के साथ स्कॉर्पियो में सवार होकर शादी समारोह में पहुंच गई। इतना ही नहीं देखते ही देखते वह पिस्तौल की नोक पर अपने बेवफा प्रेमी को अगवा कर ले गई।

एक साल से साथ में कर रहे थे काम

बताया जा रहा है कि दूल्हा अशोक यादव व उसकी प्रेमिका बांदा के एक निजी अस्पताल में एक साल से साथ काम कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। लेकिन साथ निभाने के वादे तोड़कर जब प्रेमी ने शादी रचाने की ठानी तो दुल्हन पर दबंगई पर उतर आई। उसने शादी के मंडप से ही अपने बेवफा प्रेमी को उठा लिया। इधर, घटना के बाद बारात वापस लौट गई। वहीं हाथों में मेहंदी रचाए दुल्हन बेबसी से इस पूरे नजारे को देखती रह गई। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का दौर जारी है। वहीं पुलिस ने तफ्तीश के लिए दूल्हे के भाई सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.815 seconds. Stats plugin by www.blog.ca