पूर्व विधायक का आरोप : वर्तमान विधायक झूठे विकास कर लोगों को गुमराह कर रहे

अर्थ न्यूज. जालोर

जालोर जिले के रानीवाड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक रतन देवासी की ओर से निकाली जा रही नर्मदा नीर पदयात्रा के द्वितीय चरण के दूसरे दिन पूर्व विधायक देवासी ने वर्तमान विधायक नारायणसिंह देवल पर आरोप लगाए। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक देवल विकास के झूठे दावे कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोगों को झूठे आंकड़ें दिखा रहे हैं।

पद यात्रा का द्वितीय चरण संपन्न

बताते चले कि पूर्व विधायक देवासी नर्मदा नीर को लेकर पदयात्रा कर रहे हैं। यह उनका द्वितीय चरण था। इससे पहले वे दो दिवसीय पदयात्रा कर चुके हैं। शुक्रवार को पदयात्रा के द्वितीय चरण के दूसरे दिन उनका गांव-गांव में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। देवासी ने कहा कि लोगों के मुंह से यह सुनने को मिल रहा है कि भाजपा के शासन में रानीवाड़ा क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है। केवल झूठे दावे पर प्रशंसा बटोरी जा रही है, जबकि लोग समस्याओं से त्रस्त है।

माहौल है देवासी के पक्ष में

पूर्व विधायक रतन देवासी एक मिलनसार एवं लोगों से जुड़े युवा नेता होने के कारण इस बार दोबारा लोगों का रुझान देवासी के प्रति है। पदयात्रा के दौरान जिस तरह की भीड़ देवासी के साथ जुड़ी है उससे यह स्पष्ट जाहिर होता है कि लोग रानीवाड़ा विधानसभा से इस बार देवासी के पक्ष में है। हार के बावजूद पांच साल तक देवासी लोगों के बीच में रहकर उनकी समस्याएं सुनते रहे। इस मौके कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह, सांचौर विधायक सुखराम विश्रोई, श्याम खिचड़, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, जिला प्रभारी सोमेन्द्र गुर्जर, रानीवाड़ा प्रधान रमीला मेघवाल, भीनमाल पूर्व प्रधान देराम विश्रोई ने भी सभा को संबोधित किया। पद यात्रा के दौरान दांतवाड़ा, करवाड़ा, सांतरू व कुड़ा में भी पूर्व विधायक ने लोगों को संबोधित किया। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष फरसराम ढाका, लादुराम मांजू, सुरेश सियाक, हंसाराम मेघवाल, गंगाराम खिचड़, अंबालाल चितारा, राजू जाणी करवाड़ा, विकास मांजू, मंगलाराम गोदारा, भेराराम गीला, ओमप्रकाश मांजु मोखातरा, सिद्धूराम घेतरवाल व रमजान खां समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एंव ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.804 seconds. Stats plugin by www.blog.ca
error: