घुसपैठ कर रहे आंतकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

अर्थ न्यूज नेटवर्क


जम्मू कश्मीर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकियों को मुठभेड़ के बाद मार किया। इस दौरान सेना के जवानों ने आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किया है। दो दिन पहले भी सुरक्षा जवानों व आतंकियों में मुठभेड़ हुई थी।

 

 

सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि माछिल सेक्टर पर सरहद से पांच आतंकी भारत में मुठभेड़ की फिराक में है। इस पर सेना के जवानों ने मोर्चा संभाला लिया और सरहदी पर नाकाबंदी की। इस दौरान सेना के जवानों के साथ जमकर मुठभेड़ हुई। जिसमें सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया।

दो दिन पहले मारे गए तीन आतंकी

गौरतलब है कि इससे पहले दो दिन पूर्व ही सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि सोपोर के अमरगढ़ गांव में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान सेना के जवानों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान तीन आतंकी मारे गए थे। इसमें से दो की पहचान स्थानीय निवासियों के रूप में हुई थी। जबकि तीसरे आतंकवादी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से सम्बंधित बताए जा रहे हैं। इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान भी घायल हो गया था। यह संयुक्त अभियान पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की ओर से चलाया गया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.667 seconds. Stats plugin by www.blog.ca