रेप के आरोप में फलाहारी बाबा गिरफ्तार, पुलिस आने से पहले अस्पताल में हो गया भर्ती

अलवर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


रेप केस में आरोपी जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज छत्तीसगढ़ पुलिस के अलवर पहुंचने की खबर मिलते ही एक निजी हॉस्पीटल में भर्ती हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे निजी से सरकारी हॉस्पीटल में शिफ्ट कर दिया। इस दौरान पुलिस की ओर से कराए गए पोटेंसी टेस्ट में भी पूरी तरह फिट पाए गए। गौरतलब है कि बाबा पर मधुसूदन सेवाश्रम में लड़की के साथ रेप करने का आरोप है। इस सम्बंध में ही अलवर पुलिस ने बाबा को शनिवार को गिरफ्तार किया है।

 

यह है मामला

पुलिस के अनुसार लड़की का परिवार की बाबा से बीते पच्चीस साल से पहचान है। कुछ दिनों पहले ही लड़की ने लॉ की पढ़ाई के बाद इंटर्नशिप पूरा किया। इसके एिल उसे पांच हजार रुपए मिले थे। वह अपनी सफलता की खुशी जाहिर करने के लिए गत सात अगस्त को बाबा के आश्रम में पहुंची थी। यहां बाबा ने उसे मंदिर के बेसमेंट में बने कमरे में ठहराया। इस दौरान बाबा ने शाम सात बजे अन्य लोगों को आरती में शामिल करने के भेजा और बाद में कमरे में पहुंच लड़की से छेड़छाड़ की तथा रेप किया।

 

घटना के बाद लड़की दिल्ली में अपने भाई के पास पहुंची और उसे पूरी घटना की जानकारी दी। इस दौरान दोनों भाई-बहनों ने अपने मां-पिता को भी पूरी घटना की जानकारी दी। लड़की अपने भाई के साथ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची। पुलिस ने 11 सितम्बर को रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। वहीं लड़की के कपड़े एफएसएल जांच के लिए अलवर लेकर पहुंची। इतना ही नहीं रिपोर्ट दर्ज होने के 66 घंटे में ही बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.883 seconds. Stats plugin by www.blog.ca