जंगल में कर रहे थे रेव पार्टी, तीन कॉलगर्ल्स के साथ पकड़े गए आठ युवक…

– पुलिस कार्रवाई की भनक पर 25 लोग मौके से फरार

अर्थ न्यूज नेटवर्क


उदयपुर जिले के नाथद्वारा में दर्शन करने आए गुजरात के आठ युवक बुधवार रात को जंगल में स्थित एक फार्म हाऊस पर रेव पार्टी करते पकड़े गए। उनके साथ मुम्बई-पुणे की तीन कॉलगर्ल्स को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर करीब पच्चीस लोग दीवार फांदकर मौके से फरार हो गए।

 

 

पुलिस उप अधीक्षक माधुरी वर्मा ने बताया कि बुधवार रात डांगियों का गुड़ा के जंगल में स्थित एक फार्म हाऊस में रेव पार्टी होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस दल ने रात करीब दो बजे वहां दबिश दी। पुलिस जब यहां पहुंची तो रेव पार्टी में शराब परोसी जा रही थी। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही दीवार फांदकर करीब 25 लोग फरार हो गए। जबकि पुलिस ने मौके से संजय पुत्र नरसिंह भाई पटेल, विजय पुत्र कांतिलाल पटेल राजकोट, प्रफुल्ल पुत्र शांतिलाल पटेल राजकोट, राजेश पुत्र देवराज पटेल मोर्वी गुजरात, नीलेश पुत्र रामजी पटेल, रमेश पुत्र पुरुषोत्तम पटेल, राजेंद्र पुत्र वसल भाई पटेल, प्रवीण पुत्र अमरसिंह पटेल सभी गुजरात निवासी शामिल हैं। वहीं उनके साथ मुम्बई-पुणे की तीन कॉलगर्ल्स भी पकड़ी गई है। सूत्रों के अनुसार इन युवतियों को तीन-चार दिन के लिए लाया गया था। इसकी एवज में इन्हें पचास से सत्तर हजार रुपए तक दिए जाने थे। पुलिस ने इन लोगों से नकदी के साथ मोबाइल बरामद किए हैं। वहीं एक कार जब्त कर थाने लाई गई है।

 

 

पहले भी पकड़ी जा चुकी है रेव पार्टी

करीब डेढ़ साल पहले होटल उदय पैलेस में पुलिस ने दबिश देकर रेव पार्टी पकड़ी थी। इस मामले में पुलिस ने ८३ लोगों को पकड़ा था। वहीं रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने ड्रग्स भी बरामद की थी।

लाखों का जुआ भी पकड़ा

गौरतलब है कि गुजरात में शराब बंदी के चलते राजस्थान के सरहदी इलाकों में जुआ व रेव पार्टी के कई मामले पकड़ में आ चुके हैं। बीते महीने भी पुलिस ने एक होटल में जुआ खेलते कई लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 48 लाख से ज्यादा की नगदी के साथ एक करोड़ का हिसाब भी बरामद किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.783 seconds. Stats plugin by www.blog.ca