पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के फ्लैट में संदिग्धावस्था में मिले युवक-युवती

जयपुर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


राजधानी की सोढाला पुलिस को पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के फ्लैट में दुष्कर्म के मामले में जांच के दौरान एक युवक व युवती संदिग्धावस्था मिले। जिन्हें बाद में पुलिस थाना लाकर पूछताछ की गई। गौरतलब है कि पूर्व विधायक के पीए नरसी चौधरी पर एक युवती ने झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस इस मामले में युवती को साथ लेकर सिविल लाइंस स्थित फ्लैट पर जांच के छानबीन करने गई थी।
दरअसल, सांचौर के पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के पीए नरसी चौधरी पर गत 9 दिसम्बर को एक युवती ने झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। युवती ने पुलिस को बताया था कि नरसी चौधरी ने शादी का झांसा देकर 26 जनवरी 2016 से 23 अक्टूबर 2016 तक उससे कई बार दुष्कर्म किया। लेकिन बाद में वह शादी करने से मुकर गया। पीडि़ता ने बताया था उसके साथ पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के फ्लैट में दुष्कर्म किया गया था। जो के उत्तम अपार्टमेंट का फ्लैट नम्बर 402 है। इस मामले में सोढाला पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने युवती को साथ लेेकर इस फ्लैट में मौका मुआयना करने पहुंची थी। दो कमरों में मौका मुआयना करने पर जब कोई नहीं मिला तो पुलिस तीसरे कमरे में पहुंची, लेकिन कमरा अंदर से बंद था। इस दौरान पुलिस ने किसी तरह कमरा खुलवाया। कमरे में एक युवक व युवती मिले। इस पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की लेकिन वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले गई। जहां काफी देर तक पूछताछ की गई।

यहां कार्रवाई, वहां समारोह में व्यस्त थे विधायक
एक तरफ पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के जयपुर स्थित फ्लैट में पुलिस छापामार कार्रवाई कर युवक-युवती को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ पूर्व विधायक जालोर में सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयेाजित कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। वे शाम तक मंत्री के साथ नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.849 seconds. Stats plugin by www.blog.ca