शिक्षा के साथ प्रतिभा खोज जरूरी : चौधरी

भीनमाल @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


उप जिला कलेक्टर दौलतराम चौधरी ने कहा कि शिक्षा के साथ प्रतिभा खोज भी जरूरी है। कला उत्सव एक अभिनव पहल है और इससे बालिकाओं को प्रोत्साहन मिलता है। वे गुरुवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में कला उत्सव के उद्घाटन समारोह को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।

 

कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने कहा कि यह भीनमाल के लिए सौभाग्य की बात है कि इसका जिला स्तरीय आयोजन यहां पर हो रहा है।

उन्होंने बालिकाओं को शिक्षा के साथ अन्य गतिविधियों में भी भाग लेने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ललितशंकर आमेटा ने कहा कि अल्प समय में इसका आयोजन किया गया तथा भीनमाल बालिका स्कूल ने इसके आयोजन का बीड़ा उठाया, इसलिए मैं हृदय से आभारी हूं। राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के प्रसार अधिकारी अशोक कुमार ने कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

 

संस्था प्रधान कीर्ति वाजपेयी ने सभी आगुन्तकों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि चार स्तर की प्रतियोगिता में कुल 125 सम्भागियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन मंजूलता गोस्वामी ने किया। इस अवसर पर भामाशाह गिरधारीलाल देवासी, अशोक देवासी, संदीप कुमार, सुभाष कुमार, पप्पु भाई, राजदुलारी सहित निर्णायक, टीम प्रभारी का बहुमान किया गया। कार्यक्रम में नागरिक कल्याण मंच के अध्यक्ष माणकमल भण्डारी, दिलीप व्यास, दलपतसिंह , जयनारायण प्रसाद , हंसाराम राणा , शैलेश अग्रवाल , अल्का त्रिपाठी , प्रतिभा भोजक , रमिला शर्मा , ग्यारसी देवी सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.844 seconds. Stats plugin by www.blog.ca