जालोर में चर्चा, एक भाजपा नेता पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, लाखों में दबाया मामला, जानिए क्या है मामला

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जालोर

जालोर जिला मुख्यालय के एक भाजपा नेता पर पार्टी की ही महिला पदाधिकारी की ओर से गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत करने का मामला इन दिनों जालोर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा यह भी है कि भाजपा नेता ने स्वयं को फंसता तथा ईज्जत को बचाने के लिए लाखों रुपए का नुकसान झेलकर भी समझौता कर मामले को दबा दिया। यह सारा मामला जमीन को लेकर होना सामने आ रहा है।
जानकारी के अनुसार मामला भाजपा नेता का होने के कारण पुलिस भी इस मामले में खुलकर बोलने से कतरा रही है और ऐसी कोई शिकायत से इंकार कर रही है। इस पूरे घटनाक्रम को करीब एक सप्ताह हो गया है, लेकिन यह पूरा मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कई लोग दबी जुबान में उन भाजपा नेता व महिला नेत्री का नाम भी ले रहे हैं।

जमीन का था मामला, ब्लैकमेल में तब्दील

इधर, भाजपा नेता का कहना है कि महिला को उसने जमीन दी थी। जिसके बाद धीरे-धीरे रुपए देने को कहा गया था, लेकिन काफी समय से जमीन के रुपए नहीं देने पर जब रुपए के लिए उस महिला पर दबाव बनाया तो उसने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तथा ब्लैकमेल करने लगी। हालांकि भाजपा नेता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए जैसे-तैसे जोड़ लगाकर मामले को रफा-दफा करवा दिया।

आखिर सच क्या है

इस पूरे मामले का सच जानने के लिए हमने महिला पदाधिकारी को कॉल भी किए, लेकिन उन्होंने बात नहीं की।
– अब सवाल यह उठते हैं कि जब भाजपा नेता सही था तो वह समझौता क्यों कर रहा है?
– महिला पदाधिकारी के साथ यदि गलत व्यवहार हुआ है तो उसे खुलकर सामने आना चाहिए।
– पुलिस में शिकायत देने की बात की जा रही है, लेकिन एसपी ऐसी शिकायत से इंकार कर रहे हैं।
– लाखों रुपए में मामला रफा-दफा करने की बात आ रही है तो कहीं ना कहीं मामला बहुत गंभीर है और हो सकता है दोनों ही कहीं ना कहीं फंस ना जाए इसलिए मामले को रफा-दफा करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.758 seconds. Stats plugin by www.blog.ca