देवनारायण क्रिकेट क्लब ने जीता खिताब, जेसीसी की टीम रही उपविजेता

जेसीसी के तत्वावधान में आयोजित चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समारोहपूर्वक समापन

जालोर

जालोर क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समारोहपूर्वक समापन हुआ। फाइनल मैच में श्री देवनारायण क्रिकेट क्लब ने जेसीसी को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। विजेता टीम को अतिथियों की ओर से इक्कीस हजार रूपए व ट्राॅफी तथा उपविजेता टीम को ग्यारह हजार रूपए ट्राॅफी दी गई। समापन कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विधायक अमृता मेघवाल ने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलने के साथ खेल को भी बढ़ावा मिलता है। उन्होंने आयोजन समिति व भामाशाहों का आभार जताते हुए आगे भी इस प्रकार के आयोजन करवाने की बात कही। अध्यक्ष चैथसिंह गुर्जर ने बताया कि समापन कार्यक्रम में उद्यमी श्रवणसिंह नारनाडी, ओमसिंह चारण, दीपेश सिद्धावत, प्रकाश छाजेड़, रमेश महेश्वरी, निंबाराम माली, प्रवीण सेन, गजेंद्रसिंह बादनवाड़ी, प्रहलाद सुंदेशा, पार्षद वेलाराम, शंकर भादरू, राजन सोनी सहित प्रतियोगिता में सहयोग करने वाले भामाशाह मौजूद थे।

ये रहे टूर्नामंेट के बेस्ट

प्रवक्ता भावेश परमार ने बताया प्रतियोगिता में विभिन्न क्षे़त्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अतिथियों की ओर से पुरस्कार वितरित किए गए। उन्होंने बताया कि झूंझनू के राहुल सेनी को मैन आॅफ द सीरिज, कुलदीप चैधरी को बेस्ट बल्लेबाज, दिनेश जांगिड़ को बेस्ट विकेटकीपर, बेस्ट गंेदबाज नीरज तथा बेस्ट फील्डर विकास को घोषित किया गया।

दर्शकों ने हूटिंग कर बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह

संरक्षक लहराराम सुंदेशा ने बताया कि रविवार को हुए सेमीफाइनल व फाइनल मैच को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ रही। दो सेमीफाइनल सहित फाइनल मैच में मौजूद दर्शकों ने हूटिंग कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.844 seconds. Stats plugin by www.blog.ca