प्रधानाध्यापक के सामने स्कूल से दलित छात्र को जबरन उठाकर निर्वस्त्र कर पीटा, मामला दर्ज

अर्थ न्यूज नेटवर्क. सांचौर

जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र में स्थित आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कीलवा  में ११वीं कक्षा में पढऩे वाले दलित छात्र को विद्यालय से बाहर ले जाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इधर, गौर करने वाली बात तो यह है कि उस छात्र को स्कूल संचालन के दौरान ही ले जाया गया। प्रधानाध्यापक उस समय देखता ही रहा और उसने किसी तरह की कार्यवाही नहीं की।

यह है मामला, थाने में मामला

पीडि़त छात्र के पिता धनाराम पुत्र सोनाराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र दिनेश (17) कुमार निवासी कीलवा जो आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कीलवा में ११ वीं कक्षा में पढ़ता है। शुक्रवार को विद्यालय के दौरान दोपहर करीब १२.४५ बजे विक्रमसिंह पुत्र छगतसिंह, प्रतापसिंह पुत्र चतरसिंह, पपसिंह पुत्र भीखसिंह, गटूसिंह पुत्र रूगनाथसिंह राजपूत, सेंधाराम पुत्र रतनाराम कीलवा विद्यालय में आए तथा विद्यालय परिसर से उठाकर दूर आंगनवाड़ी केन्द्र के पास ले जाकर निर्वस्त्र किया और बेरहमी से मारपीट की।

प्रधानाचार्य का कहना : बालिका के बस्ते में डाली थी पर्ची

प्रधानाचार्य बलूराम जाटव का कहना है कि  कुछ छात्रों ने शरारत कर सहपाठी बालिका के स्कूली बस्ते में कोई पर्ची डाल दी थी। जिसे लेकर विद्यालय स्तर पर शिकायत के आधार पर जांच हो रही थी। इस दौरान चार लोगों ने विद्यालय में आकर छात्र को जबरन पूछताछ का बहाने  विद्यालय से बाहर ले जाकर मारपीट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.758 seconds. Stats plugin by www.blog.ca