वायरल ऑडियो : जालोर विधायक पति व महिला मनोनीत पार्षद के बीच बातचीत, सुने कुछ इस तरह लग रहे भाजपा नेता पर आरोप

अर्थन्यूज नेटवर्क. जालोर

पिछले कई दिनों से शहर में चर्चा का विषय बने जालोर विधायक बाबूलाल मेघवाल व मनोनीत पार्षद रेखा माली के बीच मोबाइल पर बातचीत का एक ऑडियो आखिरकार वायरल हो गया है। इस ऑडियों में रेखा माली भाजपा नगर अध्यक्ष ओबाराम देवासी पर उसके घर आकर लज्जा भंग करने तथा गलत कार्य करने के लिए परेशान करने का आरोप लगा रही है। बाबूलाल उसे राजनीति में आगे बढऩे के लिए धैर्य से काम लेने की बात कर रहा है। इस ऑडियो में जालोर जिले के प्रभारी मंत्री व ऊर्जा मंत्री पुष्पेंद्रसिंह राणावत का नाम भी जोड़ा गया है। रेखा माली कहती है कि उसे इस तरह गंदी राजनीति में नहीं आना है। इधर, रेखा माली का पति बाबूलाल को कहता है कि कोई व्यक्ति यदि आपसे अमृता मेघवाल मांगे तो क्या करोगे? सुनिए आप पूरी रिकॉर्डिंग।

गौरतलब रहे कि भाजपा मनोनीत पार्षद ने भाजपा नगर अध्यक्ष ओबाराम देवासी के खिलाफ गत दिनों पुलिस अधीक्षक को भी लिखित रिपोर्ट दी थी। यह रिपोर्ट भी वायरल हो गई है। हालांकि पुलिस इस रिपोर्ट से इंकार कर रही है। बताते चले कि ओबाराम देवासी भाजपा नगर अध्यक्ष है और मनोनीत पार्षद भी।

क्या राजनीति में महिलाओं के साथ ऐसा होता है

राजनीति में आई महिलाओं के साथ किस तरह कोई शख्स शोषण करने की सारी हदें पार कर सकता है इस मामले से सामने आ रहा है। ओबाराम देवासी को मना करने के बावजूद वह रेखा माली के घर आकर उसके साथ जबरदस्ती करता है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने आखिर क्यों कार्यवाही नहीं की

इतना बड़ा मामला होने के बाद भी भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्रसिह बालावत ने आखिर क्यों कार्यवाही नहीं की। उनसे जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उसके पास कोई ऐसी शिकायत नहीं आई। अब सवाल यह उठता है कि इतना बड़ा मामला होने केे बाद भी भाजपा जिलाध्यक्ष को इस मामले की जानकारी तक नहीं है।

Must Read :

कभी जालोर विधायक के पति बाबूलाल मेघवाल की जेब में रहते थे महज 10 हजार रुपए और सिर पर था ढाई लाख का कर्ज, लेकिन चार साल में ही खड़ी कर दी करोड़ों की सपंत्ति

Audio

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.819 seconds. Stats plugin by www.blog.ca
error: