खुले पैसों को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट के बाद रिक्शे में डालकर फेंक दिया उम्मेदपुर

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


आहोर उपखंड क्षेत्र के हरियाली गांव में शनिवार शाम खुले पैसों को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इससे एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जिससे उपचार के लिए सुमेरपुर भर्ती कराया गया है। इस मामले दो पक्षों की ओर से परस्पर मामले दर्ज कराए गए हैं।

 

 

पुलिस के अनुसार हरियाली निवासी अकाराम हीरागर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह नरपतसिंह व रणजीतसिंह के साथ शनिवार शाम को हरियाली प्याऊ पर बैठा था। इस दौरान रणजीतसिंह कुरकुरे लेने के लिए आवासीय विद्यालय के बाहर स्थित दुकान पर गया। जहां पांच रुपए खुले नहीं होने के लेकर दुकानदार व रणजीतसिंह में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद ठेला मालिक, बाबूलाल मीणा, सोमाराम मीणा, फुटरमल मीणा, बाबूलाल की पत्नी एवं दो लड़कियों ने लाठियों से हमला कर रणजीतसिंह को गंभीर घायल कर दिया। जिससे उसका जबड़ा टूट गया। बाद में आरोपी रणजीतसिंह को टैक्सी में डालकर ले गए और उम्मेदपुर के पास फेंक दिया।

 

 

इधर, सामने वाले पक्ष ने रणजीतसिंह एवं अन्य पर दुकान पर आकर खुले पैसे नहीं होने पर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित को सौंपी गई है। वहीं घायल रणजीतसिंह को उपचार के लिए सुमेरपुर भर्ती कराया गया है।

यह खबरें भी पढि़ए…

  1. जवाई नदी पुलिया से गुजरते समय आकाशीय बिजली गिरी, एक युवक की मौत
  2. जवाई नदी के गेट बंद करने शुरू, लेकिन नदी में पानी का भरपूर बहाव…
  3. जवाई नदी में पानी की निकासी में कटौती, जानिए कितने गेट हैं खुले…
  4. किसान धरने के ग्यारहवें दिन पहुंचे कलेक्टर, कलेक्टर हाय-हाय के लगे नारे, विफल रही वार्ता

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.850 seconds. Stats plugin by www.blog.ca