आनंदपालसिंह की मां निर्मल कंवर और रावणा राजपूत समाज के प्रदेशाध्यक्ष रणजीतसिंह सोडाला ने किया ऐलान, बोले : समाज की जिम्मेदारी वसुंधरा को हराओ

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जयपुर

राजस्थान विधानसभा की चार सीटों पर हो रहे उप चुनाव को लेकर आनंदपालसिंह की मां निर्मल कंवर ने जहां सभी रावणा राजपूत समाजबंधुओं से आह्वान किया है कि आनंदपालसिंह की मौत का बदला इस वसुंधरा सरकार को हराकर ही लिया जा सकता है। वहीं रावणा राजपूत सेवा संस्थान के प्रदेशाध्यक्ष ने राजनीतिक पार्टियों में महत्वपूर्ण पदों पर बैठे रावणा राजपूत समाज के लोगों को पत्र लिखकर भाजपा प्रत्याशियों को हराकर रावणा राजपूत समाज का सम्मान बढ़ाने की अपील की गई है।

आनंदपालसिंह के एनकाउंटर के समय से नाराज है रावणा राजपूत समाज
आनंदपालसिंह के एनकाउंट के समय से रावणा राजपूत समाज प्रदेश की भाजपा सरकार से बेहद खफा है। इसके अलावा सांवराद में एकत्रित होने के बावजूद सीबीआई जांच नहीं कराने के सरकार के निर्णय ने इस आग में घी का काम किया। अब रावणा राजपूत समाज ने राजस्थान में होने वाले इन चार सीटों के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने का आह्वान पूरे समाज ने किया है।

इधर, आनंदपालसिंह की मां निर्मल कंवर ने भी सभी रावणा राजपूत समाजबंधुओं से आह्वान किया है कि वे आनंदपालसिंह की मौत का बदला इस सरकार को हराकर ही लिया जा सकता है।

सोडाला ने इनको लिखा है पत्र

रणजीतसिंह पंवार मालपुरा, उम्मेदसिंह तंवर, देवीसिंह सिसोदिया, गजेंद्रसिंह सांखला, ईश्वरसिंह चौहान, मूलसिंह गहलोत, नारायणसिंह भाी, राजेंद्रसिंह सिरोही, गणपतसिंह भाटी, पहाड़सिंह कुंडल, अनिलसिंह बडगुर्जर सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारियों को पत्र लिखकर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.523 seconds. Stats plugin by www.blog.ca