आसाराम समर्थकों और पुलिस के बीच हुई झड़प, जानिए क्यों

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जोधपुर

यौन शोषण मामले में जोधपुर जेल में बंद आसाराम के समर्थकों तथा पुलिस के बीच शनिवार को झड़प हो गई। इस दौरान उदयमंदिर थानाधिकारी मदन बेनीवाल ने आसाराम के वकील सज्जनराज सुराणा के बीच भी तीखी नोंकझोंक हुई। आवेश में आकर बेनीवाल ने वकील सुराणा को धक्के देकर मौके से हटाया।

हुआ यूं कि शनिवार को कड़ी पुलिस सुरक्षा में आसाराम को कोर्ट में लाया गया। इस दौरान महिला व पुरुष समर्थकों में आसाराम के दर्शन करने की होड़ लग गई। कई समर्थक को आसाराम के नजदीक तक पहुंच गए। इस दौरान हो रही अव्यवस्था की सूचना मिलने पर उदयमंदिर थानाधिकारी भी पहुंचे।

आसाराम की पैरवी कर अधिवक्ता सुराणा कोर्ट रूम से बाहर गए तो पुलिस महिला समर्थकों को डंडे बरसाते हुए भगा रही थी। थानाधिकारी बेनीवाल भी महिलाओं को लाठी से मारते हुए मौके से हटा रहे थे। महिलाओं को पिटता देखकर सुराणा चिल्लाए कि महिलाओं को क्यों पिटा जा रहा है? इसकी शिकायत की जाएगी।

इस पर बेनीवाल भी बिगड़ गए और उन्होंने सुराणा को धक्के देकर मौके से हटाया। इस पर वकीलों ने भी आपत्ति जताई। इसके बाद आसाराम बाहर आया तो उसने भी समर्थकों को आंखें दिखाते हुए शांत रहने को कहा, लेकिन बेकाबू समर्थक नहीं माने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.818 seconds. Stats plugin by www.blog.ca
error: