सायला की तत्कालीन सरपंच समेत एक अन्य के खिलाफ कूटरचित दस्तावेजों से फर्जी पट्टा बनाने का मामला दर्ज

अर्थ न्यूज नेटवर्क. सायला

निकटवर्ती सायला तहसील के तत्कालीन सरपंच समेत एक अन्य के खिलाफ रास्ते की जमीन का फर्जी दस्तावेजों के आधार पर पट्टा बनाने का मामला पुलिस थाना सायला में दर्ज हुआ है।
पुलिस के अनुसार सायला निवासी कांतिलाल पुत्र हिम्मतमल जैन की ओर से कराई रिपोर्ट में बताया कि वह व्यापारिक कार्यों के चलते अधिकतर समय बाहर रहता है। उसके खातेदारी भूमि में आने-जाने का रास्ता पूजा सेरी जो उसकी खातेदारी जमीन खसरा नंबर 2514 तक जाने का सीधा रास्ता था।

कुछ समय पहले अवैध रूप से फर्जी पट्टा बनाकर सायला निवासी कांतिलाल पुत्र पुखराज जैन ने पत्थर की पट्टिया डालकर बंद कर दिया था।&ठ्ठड्ढह्यश्च; इस संबंध में पंचायत को पत्र देकर अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। जिसके बाद पंचायत ने कानूनी प्रक्रिया अपनाते हुए अतिक्रमण हटाया। अवरुद्ध रास्ता खुलवाने के बाद जब 9 जनवरी को वह सायला आया तो जानकारी मिली कि कांतिलाल पुत्र पुखराज जैन ने तत्कालीन सरपंच शांतिदेवी से सांठ-गांठ कर फर्जी दस्तावेजों से रास्ते की जमीन का पट्टा जारी करवाया है।

Video

मामला दर्ज कर लिया है

थानाधिकारी अरविंद कुमार का कहना है कि कांतिलाल की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार षडयंत्रपूर्वक दस्तावेज बनाने के आरोप में कांतिलाल पुत्र पुखराज जैन व तत्कालीन सरपंच शांतिदेवी के खिलाफ मामला दर्ज सहायक उप निरीक्षक रूगनाथराम को जांच सौंपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.779 seconds. Stats plugin by www.blog.ca