पुलिस ने पीछा किया तो चलती स्कॉर्पियो से कूद कर भागा तस्कर, गाड़ी में मिला 242 किलो डोडा पोस्त

– भीनमाल व करड़ा पुलिस थाना की संयुक्त कार्रवाई

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जिले में अवैध शराब व मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सोमवार रात पुलिस को स्कॉर्पियो में अवैध रूप से परिवहन की जा रही 242 किलो डोडा पोस्त की खेप मिली है, लेकिन गाड़ी का पीछा करने के दौरान तस्कर चलती गाड़ी से कूदकर भाग निकला।

 

 

 

पुलिस अधीक्षक जालोर विकास शर्मा के निर्देशानुसार सांचौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस, व रानीवाड़ा वृत्ताधिकारी हीरालाल रजक के सुपरविजन में सोमवार रात भीनमाल के करड़ा चौराहे पर नाकाबंदी की गई थी। यह नाकाबंदी छात्रसंघ चुनाव में कानून व्यवस्था ड्यूटी के की गई थी। इस दौरान एक सफेद रंग की स्कॉर्पियों गाड़ी आती नजर आई। जिस पर हैड कांस्टेबल करनाराम मय जाप्ता रुकने का ईशारा किया। इस पर चालक ने वाहन को तेज गति से क्षेमंकरी रोड होते हुए करड़ा की तरफ भगाना शुरू किया।

 

 

पुलिस ने वाहन का पीछा करने के साथ ही वायरलैस सेट से करड़ा थाना पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन वाहन में सवार दोनों युवक चलती स्कॉर्पियो से कूदकर दांतवाड़ा के पहाड़ी इलाके से भागने में सफल रहे। काफी तलाश के बावजूद पुलिस को दोनों आरोपियों का सुराग नहीं लगा। इस दौरान करड़ा थानाधिकारी चैनप्रकाश भी मय जाप्ता मौके पर पहुंच गए। पुलिस की ओर से गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें ग्यारह बारों में भरा २४२ किलो डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने डोडा पोस्त के साथ ही तस्करी में प्रयुक्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया। साथ ही अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.682 seconds. Stats plugin by www.blog.ca