सांचौर : तिरपाल की आड़ में शराब तस्करी, पुलिस ने खंगाला ट्रक तो मिली 50 लाख की शराब

सांचौर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


गुजरात में शराब बंदी के चलते तस्करों के लिए गोल्डन रूट साबित हो रहे सांचौर क्षेत्र में शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। कहने को पुलिस की ओर से समय-समय पर कार्रवाई भी की जाती है, लेकिन तस्कर नित नए तरीके इजाद कर दबंगई से इस काम को अंजाम दे रहे हैं।

मंगलवार रात यह बात उस समय साबित हो गई जब सांचौर पुलिस थाने के सामने ही नाकेबंदी के दौरान ट्रक में तिरपाल से ढककर परिवहन की जा रही 50 लाख की शराब बरामद हुई। फिलहाल, एक मामले में एक जने को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन अन्य को नामजद किया गया है।

 
पुलिस के अनुसार शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोस के निर्देशन में थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह के नेतृत्व में सांचौर पुलिस थाने के सामने मंगलवार रात नाकाबन्दी की गई। इस दौरान वहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई। नाकाबन्दी के दौरान सिवाड़ा की तरफ से एक ट्रक आता दिखाई दिया। जिस पर तिरपाल बंधा था। ट्रक को रोकने का इशारा किया तो ट्रक चला रहा व्यक्ति उतरकर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम आशीष उर्फ गोलू पुत्र मिथुनलाल सैन निवासी काठवास पुलिस थाना माण्डन जिला अलवर बताया। ट्रक में दोनों जगह हरियाणा पासिंग के नम्बर लिखे हुए थे। ट्रक का तिरपाल हटाकर जांच की गई तो उसमें 1080 कार्टन अंग्रेजी शराब भरी पाई गई। लेकिन इस व्यक्ति के पास किसी तरह का परमिट या लाइसेंस नहीं पाया गया। जिस पर पुलिस ने राजस्थान आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

 

करीब 50 लाख की है कीमत

पुलिस की ओर से बरामद की गई 1080 कार्टन शराब चंडीगढ़ निर्मित है। जिसे चंडीगढ़ निवासी दीपक एवं बालू की ढाणी (झुंझुनूं) निवासी विजेंद्रसिंह उर्फ विजिया उर्फ टीलिया पुत्र रणजीतसिंह जाट ने चंडीगढ़ से ट्रक में भरवाया था। इस शराब को सांचौर में सोहनलाल पुत्र मंगलाराम विश्नोई जाखल एवं हरिसिंह पुत्र जवाहरसिंह पुरोहित निवासी हाड़ेतर के यहां सप्लाई किया जाना था। शराब को तय स्थान पर पहुंचाने के लिए दादरी (हिसार) निवासी दिलीप जाट कार में सवार होकर एस्कोर्ट कर रहा था। ताकि पुलिस होने पर वह ट्रक चालक को सूचना दे सके।

One thought on “सांचौर : तिरपाल की आड़ में शराब तस्करी, पुलिस ने खंगाला ट्रक तो मिली 50 लाख की शराब

  • 22/02/2017 at 10:24 pm
    Permalink

    bahut dino bad vaps arthnews mil rhi h

    thanks a lot……………..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.795 seconds. Stats plugin by www.blog.ca